Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका घनश्याम नायक का निधन !

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Nattu kaka Deadth News:- टीवी का मशहूर कॉमेडी सीरियल Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका उर्फ ​​घनश्याम नायक का आज निधन हो गया है. वह केवल 77 वर्ष के थे। नट्टू काका इस सुपरहिट कॉमेडी टीवी शो का बड़ा नाम था. वह टीवी में दिखाए जाने वाले जेठालाल जेठालाल के किरदार की दुकान में काम करने वाले एक सहयोगी की भूमिका में नजर आए थे। इस टीवी सीरियल में नट्टू काका ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने घनश्याम नायक के निधन पर ट्वीट किया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका उर्फ ​​अभिनेता घनश्याम नायक का रविवार को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। निर्माता असित कुमार मोदी ने ट्विटर पर अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए और हिंदी में “ओम शांति” लिखते हुए खबर साझा की।

घनश्याम नायक के पास 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्में थीं। उन्होंने 350 से अधिक टेलीविजन शो में अभिनय किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा, वह खिचड़ी और साराभाई बनाम शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते थे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने घनश्याम नायक के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने एक बयान में कहा, “घनश्याम नायक (नट्टू काका) और मैं बहुत पहले चले गए हैं और हमारे परिवार भी आपस में जुड़े हुए थे। उनका जाना मेरे लिए और व्यक्तिगत रूप से शो के लिए एक क्षति है। वर्षों से, वह एक मेरे लिए बहुत बड़ी क्षति। प्रेरित और प्रोत्साहित करते रहें और, वह खुद इस शो में जो भूमिका निभा रहे थे, उससे बहुत खुश थे। उनकी अनुपस्थिति सभी को महसूस होगी और यह पूरी टीम के लिए एक बड़ी क्षति है। हम एक महान को श्रद्धांजलि देते हैं अभिनेता और एक महान इंसान। और इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक मालव राजदा ने घनश्याम नायक की यादें साझा कीं। उसने इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा, “घनश्याम भाई आपको तब से जानते हैं जब मैं एक बच्चा था जब आप मेरे पिताजी के साथ नाटक करते थे … आप जैसे खुश, प्यारे और निस्वार्थ व्यक्ति से मिलने के लिए … हमेशा मुझ पर अपना प्यार बरसाओ और धन्यवाद। आपको आशीर्वाद देने के लिए … आप वास्तव में बहुत याद आएंगे … लव यू नटू काका ..”

जेडी मजेठिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “स्वर्गीय श्री घनश्याम नाइक, जिन्हें नटुक्का (तारक) विट्ठल काका (साराभाई) के नाम से जाना जाता है और साथ ही भवई कला के बहुत कम और वरिष्ठतम कलाकारों में से एक हैं। वह एक कॉमेडियन रंगलो हैं। वह जो इसमें अभिनय करते हैं। स्क्रीन के सामने, जबकि इसके पीछे सेट बदले जा रहे हैं। यह प्रतिभा के लिए पर्दा और भवानी के लोक कला रूप में एक सेट है। शांति से आराम करें घनू भाई। मैं बहुत रंगो ️😇 एक बड़ा प्रशंसक था।”

77 वर्षीय का कैंसर का इलाज चल रहा था, हालांकि, उनकी बीमारी ने उन्हें काम करने से नहीं रोका। अभिनेता ने साझा किया था कि उनकी अंतिम इच्छा मेकअप के साथ मरना था।

पिछले साल सितंबर में, वरिष्ठ अभिनेता की गर्दन पर एक गांठ हो गई थी, जिसके लिए उनकी एक सफल सर्जरी हुई। इस साल की शुरुआत में एक स्कैन के दौरान घनश्याम नायक की गर्दन पर कुछ धब्बे पाए गए थे। जिसके बाद उनकी कीमोथैरेपी हुई। अभिनेता के बेटे विकास ने भी स्पॉटबॉय को बताया कि उनके पिता ठीक हैं और उन्हें महीने में एक बार सिर्फ एक सत्र के लिए अस्पताल जाने की जरूरत है।

हमने अप्रैल में उनकी गर्दन की पॉज़िट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाई उनकी गर्दन पर हमे फिर से पहले से ज्यादा धब्बे मिले । उन्हें कोई भी दर्द या परेशानी महसूस नहीं हुई लेकिन हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे और फिर से उनका कीमोथेरेपी सेशन शुरू कर दिया। वह पूरी तरह ठीक हैं। हम उसे महीने में केवल एक बार सत्र के लिए अस्पताल ले जाते हैं। हम अगले महीने फिर से पीईटी स्कैन करवाएंगे और मुझे उम्मीद है कि वे धब्बे दूर हो जाएंगे, ”उनके बेटे ने स्पॉटबॉय को बताया।

Read it:- Tarak Mehta Ka ooltah chashmah show cast ? real name age !

Leave a Comment